Sports

जालन्धर: दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर हैदराबाद के हाथों पांच में से चौथी हार चखने पर दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर अपने बल्लेबाजों से बेहद निराश दिखे। उन्होंने कहा कि विकेट चाहे कठिन था लेकिल अगर हमारे पहले चार बल्लेबाजों ने अच्छा खेल दिखाया होता तो स्थिति कुछ और हो सकती थी। अय्यर ने कहा कि पिछले दो गेम हमारे लिए एक ही तरह के यानी निराशाजनक रहे। वास्तव में यह बल्लेबाजी करने के लिए एक कठिन विकेट था। हम एक बल्लेबाजी की तरह नहीं खेले। हमें अब सकारात्मक और मजबूती से वापसी करनी होगी। 

PunjabKesari
अय्यर बोले- विकेट जैसा खेल रही थी उससे मुझे लग रहा था कि यहां पर 140-150 एक अच्छा स्कोर हो सकता है। दुर्भाग्य से हमने तब विकेट गंवाए जब बढ़ी साझेदारियों की जरूरत थी। शीर्ष चार बल्लेबाजों के जल्दी आऊट होने से मुझे विकेट पर सहयोग नहीं मिला। मैंने विकेट पर जिम्मेदारी लेते हुए राशिद को तो संभाला लेकिन दुर्भाग्य से आउट हो गया। 

PunjabKesari
अय्यर ने इस दौरान बेयरस्टो और वार्नर की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि हैदराबाद पर दबाव बनाने के लिए हमारे गेंदबाजों को शुरुआत में अच्छी गेंदबाजी करने की जरूरत थी। लेकिन ऐसा हो न सका। हमने पहले कुछ ओवरों के बाद खेल को लगभग खो दिया। हालांकि हमने जिस तरह से मैच में वापसी की, उसकी सराहना भी होनी चाहिए। एक कप्तान के तौर पर अपने गेंदबाज को देखना वास्तव में अच्छा है।

.
.
.
.
.