IPL 2019
Sports

जालन्धर : हैदराबाद के खिलाफ 136 रन का स्कोर भी डिफैंड कर मुंबई इंडियंस के कप्तान काफी खुश दिखे। उन्होंने मैच के बाद कहा- हां मैं बहुत खुश हूं। जीतना हमेशा अच्छा लगता है। मुझे लगा कि 136 का स्कोर शानदार बल्लेबाजी प्रयास नहीं था, लेकिन हमने इसे सही क्षेत्रों में गेंदबाजी कर पूरा किया। हम आखिरी गेंद तक खेल में थे जो हमारी लिए खास था। अल्जारी की सनसनीखेज गेंदबाजी पर अल्जारी ने कहा- पहले गेम में इस तरह की गेंदबाजी करना सचमुच बढ़ी बात है। सीपीएल में भी उनका प्रदर्शन शानदार रहा है। यहां भी उन्होंने वैसा ही प्रदर्शन किया है। 

PunjabKesari
रोहित ने बल्लेबाजी पर बात करते हुए कहा कि हमने शुरुआत में अच्छी बल्लेबाजी नहीं की, विकेट गिरते गए तो हमें लगा कि यह 170-180 की पिच नहीं थी। बीते दिन बारिश हुई थी इस कारण पिच को कवर किया गया था। आज विकेट थोड़ी चिपचिपी थी। इसलिए हम जानते थे कि 140 बचाव के लिए एक अच्छा स्कोर होगा क्योंकि हमें अपनी गेंदबाजी में गुणवत्ता मिली है और हम जो भी हासिल करते हैं उसका बचाव करने के लिए उन्हें वापस करते हैं। 

PunjabKesari
वहीं, हैदराबाद की कमजोर पर बात करते हुए रोहित ने कहा कि उनका शीर्ष क्रम अच्छा है लेकिन मध्य क्रम इतना अच्छा नहीं। हम सिर्फ इसका फायदा उठाना चाहते थे। हम जानते थे कि एक बार जब हमें विकेट मिल गया तो हम खेल में आ जाएंगे। हमारे पास जो स्पिनर और तेज गेंदबाज थे, हमें पता था कि वह हमें कभी भी विकेट दिलवा सकते हैं। पिछले दो मैचों में हमारे दस्ते की गुणवत्ता का पता चलता है। खास तौर पर पोलार्ड ने बेहतरीन प्रदर्शन किया।

.
.
.
.
.