Sports

मोहाली : विश्व कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम में जगह बनाने वाले हरफनमौला खिलाड़ी केदार जाधव का कंधा रविवार को यहां चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले के दौरान चोटिल हो गया। चेन्नई के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि प्लेऑफ में उनके खेलने की संभावना काफी कम है। 

PunjabKesari

मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में फ्लेमिंग से जब केदार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘उनका एक्स-रे और स्कैन कल होगा।' उन्होंने कहा, ‘हम उनके लिए सकारात्मक सोच रहे है लेकिन मुझे नहीं लगता कि हम उन्हें फिर से इस सत्र में देखेंगे। वह असहज महसूस कर रहे है लेकिन हमें सही स्थिति का कल ही पता चलेगा। उम्मीद है ज्यादा गंभीर मामला नहीं हो लेकिन वह ठीक नहीं लग रहे है।' 

PunjabKesari

इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि मौजूदा आईपीएल सत्र में केदार मैदान पर नहीं दिखेंगे क्योंकि बीसीसीआई का निर्देश है कि विश्व कप के लिए चुने गए खिलाड़ियों की चोट को पूरी गंभीरता से ली जाए। विश्व कप में भारत का अभियान शुरू होने में एक महीने का समय बचा है और बीसीसीआई महाराष्ट्र के इस खिलाड़ी के साथ कोई जोखिम नहीं लेना चाहेगी जो कप्तान विराट कोहली की टीम के अहम सदस्य है। 

जाधव को यह चोट चेन्नई की गेंदबाजी के दौरान 14वें ओवर में लगी। ड्वेन ब्रावो के ओवर में वह रविन्द्र जडेजा के थ्रो को सीमा रेखा के पास रोकने की कोशिश में चोटिल हुए थे। इसके बाद वह दर्द से परेशान दिखे और टीम के फिजियो टॉमी सिमसेक के साथ मैदान से बाहर चले गए जिसके बाद वह मैदान पर नहीं उतरे और उनके स्थान पर मुरली विजय ने क्षेत्ररक्षण किया।