IPL 2019
Sports

जालन्धर : मुंबई को महज 136 रनों पर रोककर फिर 40 रनों से करारी हार मिलने पर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान भुवनेश्वर बेहद निराश दिखे। उन्होंने मैच खत्म होने के बाद कहा कि हमें लगता है कि मैच तभी थोड़ा दूर हो गया था जब हमने पोलार्ड का कैच छोड़ दिया। पोलार्ड ने इसका फायदा उठाकर 25-30 रन और बना दिए। यह बड़ा अंतर था जो इस तरह की पिच पर आसानी से हासिल नहीं किया जा सकता। 

PunjabKesari
भुवनेश्वर ने कहा कि हालांकि हमारी बल्लेबाजी में गहराई थी। हमारी लिए यह लक्ष्य आसान हो सकता था। वैसे भी फील्डिंग करते वक्त जब आप कैच छोड़ते हैं तो यह कभी आसान नहीं होता। जब आप गेंदबाजी करते हैं तो आपके लिए गलती की कोई गुंजाइश नहीं होती। हमें मुंबई को 120 से कम स्कोर पर रोकना चाहिए था। यह (कप्तानी) मुश्किल है, लेकिन तब नहीं जब आपके पास पर्याप्त अनुभवी खिलाड़ी हों। 

PunjabKesari
भुवनेश्वर बोले- पहले तीन मैचों में हमें अच्छी ओपनिंग पार्टनरशिप मिली लेकिन हमें कभी भी अपने मध्यक्रम को परखने का मौका नहीं मिला। आज जब हमने किया तो हमने खुद को लागू नहीं किया। हम देखेंगे कि अगले मैच में जाने से पहले क्या गलत हुआ था। यह एक सामान्य स्पॉट विकेट नहीं था जो हमें हैदराबाद में मिलता है लेकिन यह एक कठिन पीछा नहीं था।

.
.
.
.
.