Sports

जालन्धर :  चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच के दौरान माहौल उस समय तनावपूर्ण होता नजर आया जब ईशांत शर्मा चेन्नई के बल्लेबाज शेन वॉटसन के साथ शाब्दिक जंग पर उतर आए।उधर, मैच खत्म होने के बाद शेन वाटसन ने इसपर बात भी की। उन्होंने कहा- क्रिकेट के मैदान पर ऐसी बातें होती रहती हैं। ईशांत तब जोश में थे। हमारी बीच हल्की बात हुई थी न कोई शाब्दिक जंग। यह खेल का हिस्सा है। इसे तूल नहीं देना चाहिए।

IPL 2019 : Shane watson statement on Ishant sharma controversy

हुआ यह था : दरअसल पारी के तीसरी ओवर में वाटसन इस तरीके से रन लेने के लिए भागे थे, की वह गेंदबाज ईशांत के साथ टकरा सकते थे। इससे ईशांत जख्मी होने के आशंके के चलते गुस्से में आ गए। वहीं, वॉटसन को इसके बाद छठे ओवर में रबादा के साथ भी टकराते बचे। दोनों मौकों पर ऐसे लगा जैसे वाटसन जान बूझकर इन बॉलरों से टकराना चाहते हों।

IPL 2019 : Shane watson statement on Ishant sharma controversy

वॉटसन ने विकेट पर बात करते हुए कहा कि चेन्नई की तुलना में यहां विकेट थोड़ा बेहतर था। वॉटसन ने इस दौरान अपनी बल्लेबाजी पर बात करते हुए कहा कि मैं इसका आनंद उठा रहा हूं। क्योंकि मुझे बिग बैश के दौरान चोट लगी थी। इस कारण मैं ज्यादा गेंदबाजी पर ध्यान नहीं दिया। इसी चक्कर में मेरा सारा फोक्स बल्लेबाजी पर आ गया है। वहीं, चेन्नई के साथ जुडऩे पर वाटसन ने कहा कि इससे पहले मैं पीएसएल में खेल रहा था। लेकिन चेन्नई के साथ जुडऩा हमेशा से रोचक अनुभव रहता है। यह बहुत मजेदार था।