Sports

नई दिल्ली : आखिरी लीग मैच में जीत हासिल कर किंग्स इलैवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्रिन काफी खुश दिखे। उन्होंने मैच के बाद कहा कि यह हमारे लिए आसान नहीं था, केवल हैदराबाद को छोड़कर हमने अच्छा खेल दिखाया। उन्होंने अच्छी क्रिकेट खेली लेकिन महत्वपूर्ण यह था कि इसपर काबू पाए रखते। कुछ कारण हैं, जिसके कारण हम गेम को अच्छे से समाप्त नहीं कर पाए, खास तौर पर पावरप्ले और मध्य ओवरों के बीच। 

अश्विन ने कहा- मुझे लगता है कि जब टीम योजना बनाती है और हमारे पास वापस आती है, तो हमें ठीक से उसपर बात करने की आवश्यकता होती है। हम योग्य नहीं हैं, लेकिन हमें कुछ आगामी सत्रों के लिए एक समूह बनाने की जरूरत होगी। मुंबई इंडियंस इस मामले में काफी आगे हैं। इसी तरह चेन्नई और हैदराबाद की टीमें भी करती हैं। हमें भविष्य में इसे देखना होगा। हमें एक ऐसा स्कोर बनाना होगा जिसे आप डिफेंड कर सकते हैं।

अश्विन ने ऑक्शन पर बात करते हुए कहा कि यह हमारे लिए अप्रत्याशित रही। ऑक्शन के वक्त वरुण चक्रवर्ती पर बड़े पैमाने पर विचार किया गया था। ताकि हमें एक विदेशी स्पिनर को मौका देना नहीं पड़ता। नीलामी दौरान कई टीमें अच्छी थीं क्योंकि उनके पास 5 खिलाड़ी पहले से रिटेन थे। मैं एक फ्रैंचाइज़ी के लिए इस विजन को आगे बढ़ाना चाहता हूं। माइक हेसन ने ईमानदारी से काम करने के लिए एक शानदार काम किया है और मैं एक अच्छी काम नीति को नेतृत्व की भूमिका में लाना चाहता हूं।