Sports

नई दिल्ली : विशाखापटनम के मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स को सनराइजर्स हैदराबाद पर जीत दिलाने में एक बड़ा रोल दिल्ली के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का भी रहा। मुश्किल ट्रैक पर पृथ्वी ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली को मजबूत शुरूआत दी जिसका बाद में फायदा उठाते हुए पंत ने अपनी टीम को जीत दिला दी। मैच खत्म होने के बाद पृथ्वी ने अपने स्टाफ, खिलाडिय़ों और कोचों का धन्यवाद किया। उन्होंने कोच सौरव और पोंटिंग का भी आभार जताया। 

पृथ्वी ने कहा- यह सब मेरी टीम को समर्पित है क्योंकि उन्होंने मेरा काफी समर्थन किया है। मैं पिछले कुछ मैचों में रन नहीं बना रहा था। सभी का समर्थन करने के लिए स्टाफ, खिलाडिय़ों और कोचों पर विश्वास करने और मुझे मौका देने के लिए धन्यवाद। मैं थोड़ा घबरा गया था लेकिन मेरे कोचिंग स्टाफ से सौरव और पोंटिंग सर ने मेरी मदद की। मैंने अपने फॉर्म को वापस पाने के लिए खुद पर विश्वास किया और वहां जाकर अपना स्वाभाविक खेल खेला। 

पृथ्वी ने कहा- इस तरह के खेल कई बार आपको नर्वस कर जाते हैं। अच्छा रहा कि हमारी ओर से ऋषभ पंत ने सुंदर बल्लेबाजी की। पंत जब भी हमें उनकी जरूरत होती है वह हमेशा रन बनाते है। अब हमारे लिए मजे करने की रात है। हम पार्टी करेंगे। इसके बा जब अभ्यास में आएंगे तो चेन्नई के खिलाफ होने वाले अहम मुकाबले के बारे में सोचेंगे।

.
.
.
.
.