Sports

जालन्धर : वाइजैग के मैदान पर चेन्नई और दिल्ली के बीच खेले गए मैच के दौरान दर्शकों का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा दिल्ली के ईशांत शर्मा ने। ईशांत दिल्ली के लिए 10वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे लेकिन उन्होंने 3 गेंदों में एक छक्के और एक चौके की मदद से 10 रन बनाकर सबका दिल जीत लिया। ईशांत ने अपनी छोटी-सी पारी के दौरान अपने आईपीएल इतिहास का दूसरा सिक्स भी जड़ा। ईशांत के बल्ले से जैसे ही सिक्स निकला कॉमेंटेटर तो दूर स्टेडियम में बैठा हर शख्स खुशी में नाचने लगा। उधर, सोशल मीडिया पर ईशांत ट्रेंडिंग में आने लगे। फैंस ने उनकी तारीफ में लिखा कि टीम इंडिया को वल्र्ड कप के लिए नंबर चार का बल्लेबाज मिल गया है। 
पहले देखें वीडियो-

बता दें कि दिल्ली के तेज गेंदबाज ईशांत आईपीएल की शुरुआत से ही विभिन्न टीमों की ओर से खेल चुके हैं। उनके नाम 89 मैचों में 72 विकेट निकालने का रिकॉर्ड है। वहीं, बल्लेबाजी में उनका हाथ तंग ही नजर आता है। वह अब तक केवल 55 रन ही बना पाए हैं। चेन्नई के खिलाफ बनाए गए 10 रन उनके करियर का सर्वोच्च स्कोर था। बता दें कि ईशांत अभी तक ओवरऑल चार चौके तो सिर्फ दो ही छक्के लगा पाए हैं।

सोशल साइट्स पर खूब हुई ईशांत की तारीफ

अपनी छोटी सी पारी के दम पर ईशांत बीते रात ट्विटर पर ट्रेंड में रहे। फैंस ने उनकी बल्लेबाजी क्षमता को देखते हुए खूब तारीफ की। कइयों ने तो उन्हें धोनी से भी बढ़ा फिनिशर माना तो कईयों ने लिखा- यह कब क्या कर दें किसी को नहीं पता। देखें ट्विट-
IPL 2019 : Ishant sharma hit six on jadeja bowling give him praise on SM