IPL 2019
Sports

जालन्धर : ईडन गार्डन के मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने अपने सीजन के पहले ही मैच में धमाल मचा दिया। ईशांत ने पहली ही गेंद पर कोलकाता के सलामी बल्लेबाज जो डैनले को बोल्ड कर दिया। डैनले का यह आईपीएल डैब्यू मैच था जिसमें वह पहली ही गेंद पर बोल्ड हो गए। ईशांत ने पहली पारी के बाद हुए इंटरव्यू सेशन में लंबे समय बाद वापसी पर बात की। उन्होंने कहा कि वह उम्मीद नहीं कर रहे थे कि पहले ओवर में वह ऐसा कर पाएंगे। 

ईशांत ने कहा कि अच्छा लगता है जब आप पहली गेंद पर विकेट लेने के साथ मेडन ओवर फेंकते हैं। ईशांत ने बल्लेबाज को सलाह देते हुए कहा कि उन्हें शुरू में अपना समय लेने की आवश्यकता होती है। क्योंकि कूकाबूरा की गेंद सिर्फ दो गेंदों के लिए स्विंग होती है। इसके बाद तो यह सिर्फ बल्लेबाजों का खेल हो जाता है। ओस भी ऐसी परिस्थितियों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।

ईशांत ने अपनी शानदार परफार्मेंस का श्रेय टेस्ट क्रिकेट को दिया। उन्होंने कहा कि मैंने पिछली टेस्ट सीरीज में जो भी किया उससे आत्मविश्वास ले रहा हूं। मैं अपनी विविधताओं पर कड़ी मेहनत कर रहा हूं। यही कारण है कि मैं बहुत अच्छी तरह से गेंदबाजी कर पा रहा हूं।

.
.
.
.
.