Sports

नई दिल्ली: आईपीएल 11 में जहां एक तरफ अंडर 19 विश्व कप की भारतीय टीम के युवा सितारे शुभमन गिल की नाबाद 57 रन की जबरदस्त पारी और कप्तान दिनेश कार्तिक की नाबाद 45 रन की उपयोगी पारी के दम पर कोलकाता नाईट राइडर्स ने शीर्ष पर चल रही चेन्नई सुपरकिंग्स को धूल चटा दी वहीं मैच के दौरान एक ऐसी घटना हुई जिसने सभी को हैरान कर दिया। दरअसल कोलकाता के ईडन गार्डन्स में नाईट राइडर्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेले गए मैच में एक बड़ी सुरक्षा चूक देखने को मिली। 
PunjabKesari
जानकारी मुताबिक दो विकेट गिरने के बाद धोनी टीम मैनेजमेंट के साथ बैठकर लैपटॉप में कुछ एनालिसिस कर रहे थे। तभी ये फैन सीधे चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी के पैर छूने लगा। ये सब देख धोनी के पीछे बैठे साथ प्लेयर्स शॉक्ड रह गए और तभी सिक्युरिटी इस फैन को खींचकर बाहर ले गई।  फैन को अचानक धोनी के पास आता देख चेन्नई के बैटिंग कोच माइकल हसी डर गए। उन्होंने जैसे ही देखा कि एक अनजाना व्यक्ति धोनी के करीब जा रहा है वे उसे रोकने की कोशिश करने लगे।
PunjabKesari
आपको बतां दे कि पिछले साल भी ऐसी घटना हुई थी जब मैच के दौरान एक शख्स सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान में घुस गया सुरेश रैना के पास पहुंच गया था। शख्स रैना का फैन था और उसने रैना की ही जर्सी भी पहन रखी थी। रैना के सामने वो घुटने के बल बैठ गया और उनका ऑटोग्राफ मानने लगा। रैना का फैन जैसे ही उनसे ऑटोग्राफ लेने के लिए घुटने पर बैठा, अंपायर और मैच ऑफिशियल उसे मैदान से बाहर निकालने के लिए आए। रैना ने खुद उस शख्स को उठाया और मैदान से बाहर जाने की रिक्वेस्ट की थी।
PunjabKesari

.
.
.
.
.