Sports

नई दिल्ली : इंगलैंड दौरे पर आलोचना तो एशिया कप में अपने प्रदर्शन से तारीफें बटोरने वाले भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद टीम को छोड़ सकते हैं। हालांकि इस खबर की अभी पुष्टि नहीं हुई है लेकिन बताया जा रहा है कि धवन सनराइजर्स हैदराबाद प्रबंधन से नाराज चल रहे हैं। सूत्र दबी जुबान में बता रहे हैं कि धवन अपनी कम फीस के कारण नाखुश हैं। ऐसे में वह किसी अन्य टीम में जाने का मन बना रहे हैं। सूत्रों की माने तो धवन का मन इस वक्त मुंबई इंडियंस में जाने को कर रहा है। मुंबई इंडियंस के कप्तान पहले ही उनके साथी रोहित शर्मा है। यदि यह ट्रांसफर होता है तो सनराइजर्स हैदराबाद के लिए तगड़ा झटका होगा। 

आरटीएम के जरिए मिली थी कम कीमत
Shikhar dhawan

आईपीएल दौरान हर टीम के पास अपने कुछ प्लेयर रिटेन करने का मौका था। ऐसे में मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को 15 करोड़, चेन्नई सुपरकिंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी को 15 करोड़ तो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने विराट कोहली को 17 करोड़ की भारी भरकम बोली लगाकर रिटेन किया थ। वहीं, धवन को सनराइजर्स टीम से सिर्फ 5.2 करोड़ मिले थे। जबकि उनके साथियों डेविड वार्नर 12 तो भुवनेश्वर कुमार को 8.5 करोड़ की बोली मिली थी। बताया जा रहा है कि इस संबंधी धवन की टीम कोच टॉम मूडी से बहस भी हुई है। हालांकि धवन का तीन साल का करार है लेकिन बताता जा रहा है कि आपसी समझौते से धवन सनराइजर्स हैदराबाद टीम को छोड़ सकते हैं।

आईपीएल के सबसे ओपनर्स में से एक हैं धवन

Shikhar dhawan
बता दें कि ट्वंटी-20 क्रिकेट में शिखर धवन सबसे सफल ओपनर्स में से एक हैं। आईपीएल में कई बार वह अपनी टीम के लिए बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब रहे हैं। वह आईपीएल में अब तक 143 मैचों में 32 अर्धशतक के साथ 4057 रन बना चुके हैं। बता दें कि धवन इससे पहले 2009 और 2010 में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल चुके हैं।

.
.
.
.
.