Sports

जालन्धर : चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों पांच विकेट से हार मिलने पर निराश कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा कि उन्हें लगता है कि जैसी शुरुआत उन्होंने की उस हिसाब से मिडिल ऑर्डर अच्छा नहीं खेल पाया। उन्हें ज्यादा स्कोर बनाने की जरूरत थी। खास तौर पर कोलकाता की इस तेज पिच पर। लेकिन नियमित अंतराल पर विकेट गंवाने के चलते यह संभव नहीं हो पाया। सुपर किंग्स लगातार अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं। 

कार्तिक ने इस दौरान मध्यक्रम बल्लेबाज आंद्रे रसेल के जल्द आऊट होने को भी कम टोटल होने का कारण बनाया। कार्तिक ने कहा कि रसेल बीते कुछ मैचों से टीम के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाते आ रहे हैं। उनका आऊट होने से फर्क पड़ता है। मैच के दौरान हमने कुछेक गलतियां भी कीं। लेकिन जैसा कहते हैं कि हर व्यक्ति को अपनी गलतियों से कुछ न कुछ सीखना जरूर चाहिए तो हमें भी ऐसा करना होगा।

कार्तिक ने अपने गेंदबाजों को भी सराहा। खास तौर पर स्पिन विभाग की तारीफ की। उन्होंने कहा- पिछले कुछ समय से नेरेन, कुलदीप यादव और पीयूष चावला हमारे लिए अच्छा काम कर रहे हैं। कार्तिक से जब अंक तालिका में उनकी टीम के फिसलने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब अब बड़ा टूर्नामेंट खेलते हैं तो इस बात की फिक्र रहती है। लेकिन अभी हमारा फोक्स सिर्फ अपने खेल को सुधारने का है। अगर हम अच्छी क्रिकेट खेलेंगे तो यकीनन आगे बढ़ जाएंगे।

.
.
.
.
.