Sports

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की अहमदाबाद फ्रेंचाइजी उम्मीद के मुताबिक ही हार्दिक पंड्या और अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान को अपनी टीम से जोडऩे के लिए तैयार हैं लेकिन आगामी सत्र के लिए टीम ने तीसरी पसंद के तौर पर ईशान किशन की जगह भारत के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को तरजीह दी है।

बताया जा रहा है कि हार्दिक पंड्या आगामी सत्र के लिए अहमदाबाद फ्रेंचाइजी की कप्तानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और टीम ने राशिद खान के नाम को भी अंतिम रूप दे दिया है। फ्रेंचाइजी हालांकि पहले तीसरे खिलाड़ी के रूप में ईशान किशन के साथ करार करना चाहती थी लेकिन उनकी बात नहीं बनी। फिर उन्होंने गिल को चुना, जो भविष्य में टीम का नेतृत्व भी कर सकते हैं।

Sports

आईपीएल से जुड़े एक वरिष्ठ अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर कहा कि अहमदाबाद ने अपने खिलाड़ियों पर फैसला किया है और बीसीसीआई भारतीय क्रिकेट बोर्ड को अपनी पसंद के बारे में सूचित कर दिया है। हार्दिक, राशिद और शुभमन उनके 3 पसंदीदा खिलाड़ी है। उन्होंने बताया कि वे किशन को भी टीम में चाहते थे लेकिन यह समझा जाता है कि वह नीलामी में वापस जाने में अधिक रुचि रख रहे हैं। इस बात की अधिक संभावना है कि मुंबई इंडियन्स उसके लिए बड़ी बोली लगाए।