Sports

दांबुला (श्रीलंका) : बार-बार चोटिल होने वाले श्रीलंका के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने  आखिरकार चोट से बचने के लिए एक नया फैसला लिया है जिसपर क्रिकेट दिग्गज हैरान हो गए हैं। मैथ्यूस का कहना है कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू हो रही एकदिवसीय श्रृंखला में गेंदबाजी नहीं करेंगे। मैथ्यूज को जनवरी में वनडे टीम का फिर से कप्तान बनाया गया था लेकिन उन्हें बार-बार चोट के कारण टीम से बाहर होना पड़ा है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला से पहले भी उन्हें कुछ मैचों के लिए टीम से बाहर रहना पड़ा था।

PunjabKesari
196 वनडे में 114 विकेट चटकाने वाले मैथ्यूस कहते हैं कि वह नहीं चाहते कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गेंदबाजी के दौरान वह फिर से चोटिल हो जाए। इसलिए मैंने फैसला कर लिया है कि गेंदबाजी नहीं करूंगा। हालांकि इससे पहले मैं नेट पर गेंदबाजी जरूर करूंगा ताकि देख सकूं कि आखिर मैं कैसा महसूस कर रहा हूं।

मैथ्यूज को उम्मीद है कि टीम 2017 के खराब प्रदर्शन से उबरकर अच्छा प्रदर्शन करेगी। 31 साल के इस खिलाड़ी ने कहा- हम सीमित ओवरों के क्रिकेट में बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे। हमने टेस्ट श्रृंखला से बहुत अच्छी शुरूआत की हैं और उस लय को एकदिवसीय में भी जारी रखना चाहेंगे।