Sports

जालन्धर : जिम्बाब्वे दौरे पर गई पाकिस्तानी टीम ने 5-0 से सफाया तो किया ही साथ ही साथ कई रिकॉर्ड भी बनाए। फखर जमान जहां पाकिस्तानी की ओर से दोहरा शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बने तो वहीं, इमाम उल हक ने तीन शतक लगाकर नया रिकॉर्ड कायम कर दिया। यह सीरीज रिकॉर्डों के अलावा कुछ मजेदार किस्सों के लिए भी मशहूर हुई। ऐसा ही एक किस्सा पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली से जुड़ा है। अपने सिग्नेचर सेलिब्रेशन के लिए अलग पहचान रखते अली के फैंस के लिए 5वां और आखिरी मैच बड़ा रोचक रहा।
PunjabKesari
दरअसल जिम्बाब्वे की पारी के दौरान जब 15वां ओवर चल रहा था तब हसन ने एक यॉर्कर से जिम्बाब्वे के हैमिल्टन मसाकात्जा की गिल्लियां बिखेर दीं। विकेट लेते ही अली अपने साथी शादाब को पास आने का इशारा करने लगे। सब हैरान थे कि अली क्या करने जा रहे हैं। तभी अली के कुछ कहने पर शादाब ने उनका सिग्नेचर मूव किया। इससे स्टेडियम में बैठे दर्शकों के साथ पाकिस्तानी खिलाड़ी भी हंसने लगे। 
देखें वीडियो-

इसलिए अली ने शादाब से करवाया सिग्नेचर मूव
PunjabKesari
पिछले मैच में विकेट लेने के बाद अली जब अपना सिग्नेचर मूव दिखा रहे थे तब उनकी गर्दन की एक मांसपेशी में खिंचाव आ गया था। इसलिए जब उन्होंने समाकात्जा का विकेट लिया तो फिर से सिग्नेचर मूव करने से उन्होंने खुद को रोक लिया। हालांकि वह अपने फैंस को निराश नहीं करना चाहते थे, ऐसे में उन्होंने साथी खिलाड़ी शादाब को बुलाया और उससे अपना सिग्नेचर मूव करवाया।