Sports

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के सीनियर सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल पीठ की चोट से उबरने में नाकाम रहने के कारण भारत के खिलाफ 3 मैचों की आगामी टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। गुप्टिल की जगह आलराउंडर जिमी नीशाम लेंगे जो भारत के खिलाफ पांच मैचों की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय सीरीज के अंतिम 2 मैचों में खेले थे।

PunjabKesari

‘स्टफ.को.एनजेड’ ने न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड के हवाले से कहा, 'दुर्भाग्य से मार्टिन इस टी20 सीरीज के लिए समय पर नहीं उबर पाए हैं।' उन्होंने कहा, 'वह हमारी सीमित ओवरों की टीम का अहम हिस्सा हैं लेकिन हमें विस्तृत तस्वीर देखनी होगी और सुनिश्चित करना होगा कि उसकी चोट सही हो जाए।' गुप्टिल को भारत के खिलाफ अंतिम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच से पूर्व चोट लगी थी और अब उनकी नजरें बांग्लादेश के खिलाफ अगले हफ्ते से होने वाली सीरीज के साथ वापसी पर टिकी हैं।

PunjabKesari

भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज वेलिंगटन में 6 फरवरी को शुरू होगी। दूसरा मैच आकलैंड के ईडन पार्क में 8 फरवरी और अंतिम मैच हैमिल्टन में 10 फरवरी को खेला जाएगा। न्यूजीलैंड की टीम में युवा आलरांडर डेरिल मिशेल को भी शामिल किया गया है जो टीम के पूर्व कोच जान मिशेल के बेटे हैं। 

न्यूजीलैंड की टीम 

केन विलियमसन (कप्तान), डग ब्रेसवेल, कोलिन डि ग्रैंडहोम, लोकी फग्र्युसन, स्काट कुगेलिन, डेरिल मिशेल, कोलिन मुनरो, जिमी नीशाम, मिशेल सेंटनर, टिम सेइफर्ट, ईश सोढ़ी, टिम साउथी और रोस टेलर।