Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर पहुंच चुकी है और दोनों ही टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है। भारतीय टीम को इस ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर वनडे, टी20 और टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलियाई टीम नई जर्सी में खेलते हुए दिखाई देगी और कयास यह भी लगाए जा रहें है कि भारतीय टीम भी नई जर्सी में दिखाई दे सकती है। 

Sports

एक रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नई जर्सी पहने हुए दिखाई दे सकती है। इस जर्सी का रंग 1992 के विश्वकप में पहनी गई भारतीय टीम की जर्सी की तरह हो सकता है। सोशल मीडिया पर इस जर्सी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। लोग भारतीय टीम के पीपी किट से भी यह अंदाजा लगा रहें हैं क्योंकि भारतीय टीम ने जो पीपी किट पहनी है वह 1992 की भारतीय जर्सी से काफी मेल खाती है। 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वनडे और टी20 सीरीज के दौरान भारतीय टीम रेट्रो जर्सी में दिखेगी इस पर अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। बीसीसीआई की तरफ से भारतीय टीम की जर्सी के बदलने को लेकर किसी भी अधिकारी ने अभी तक कोई बयान नहीं दिया है। लेकिन भारतीय क्रिकेट के फैंस भारतीय टीम को रेट्रो लुक में देखना चाहते हैं। 

PunjabKesari

गौर हो कि भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर लंबी सीरीज खेलनी है। ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर भारतीय टीम पहले वनडे सीरीज खेलेगी जो 27 नवंबर से 2 दिसंबर तक खेली जाएगी। उसके बाद टी20 सीरीज खेली जाएगी जो 6 दिसंबर से 8 दिसंबर तक खेली जाएगी। आखिर में टेस्ट सीरीज होगी जो 17 दिसंबर से शुरू होगी और 15 जनवरी तक खेली जाएगी।