Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: कुवैत में चल रही 11वीं एशियन शूटिंग चैंपियनशिप में भारत के जूनियर निशानेबाजों में अच्छा प्रदर्शन करते हुए भारत की झोली में 2 पदक डाले। भारत के जूनियर निशानेबाज दिव्यांश पंवार ने 10 मीटर एयर राइफल पुरूष कैटेगरी में सिल्वर मेडल पर निशाना लगाया। चीन के वैंग यूफेंग ने उनके 251.4 प्वाइंट्स से आगे निकलते हुए गोल्ड मेडल पर कब्जा जमाया। तो वहीं भारत की इलावेनिल वलारिवान ने ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया।

भारत की इलावेनिल ने जीता ब्रॉन्ज मेडल

PunjabKesari

इलावेनिल ने 10 मीटर एयर राइफल महिला वर्ग में 227.9 अंकों के साथ ब्रॉन्ज मेडल जीता, जबकि चीन की शू होंग वोन ने 249.3 अंकों के साथ सिल्वर मेडल पर निशाना लगाया, तो वहीं शू होंग की हमवतन साथी शी मेंगयाओ ने 250.3 अंक दर्ज कर गोल्ड मेडल अपने नाम किया।

फाइनल में 7वें स्थान पर रही मेहुली घोष

PunjabKesari

जूनियर महिला वर्ग में भारत की मेहुली घोष ने हालांकि फाइनल्स में जगह बनाई, लेकिन वो भारत के खाते में मेडल नहीं डाल सकीं। इसी कैटेगरी में मेहुली घोष 7वें और श्रेया अग्रवाल 6वें नंबर पर रहे।  वहीं पुरुष वर्ग में दिव्यांश के अलावा अर्जुन और हृदय हजारिका भी फाइनल में जगह बनाने में तो कामयाब रहे, लेकिन वो भी भारत को पदक नहीं दिला सके और क्रमश: 5वें और छठे स्थान पर रहे

 

.
.
.
.
.