Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पिछले साल 7 सितंबर 2018 को इंग्लैंड के खिलाफ भारत की ओर से टेस्ट मैच में डेब्यू करने वाले हनुमा विहारी अपनी बल्लेबाजी से दिग्गजों को प्रभावित करने में कामयाब रहें। अपने छोटे से करियर में हनुमा विहारी एक अर्धशतक भी लगा चुके हैं। गंभीर स्वभाव के दिखने वाले हनुमा विहारी ने घुटने पर बैठकर प्रिति राय की प्रपोज किया था। जिसके बाद 23 अक्ततूबर 2018 को हैदराबाद में दोनों ने सगाई की।  हनुमा और प्रीति सात महीने के बाद शादी के बंधन में बंध गए। आर श्रीधर ने अपने इंस्टाग्राम पर हनुमा विहारी और प्रीति की शादी की तस्वीर शेयर की।

PunjabKesari

आपको बता दें कि रविवार को हनुमा विहारी ने अपने होमटाउन हनमकोंडा के वारंगल में अपनी गर्लफ्रेंड प्रिति राय से शादी की। प्रीति राय पेशे से डिजायनर है। हनुमा और प्रीति दोनो ने 1500 मेहमानों के बीच शादी के बंधन में बंधे। इस दौरान दोनों परिवारों के मेहमानों के साथ करीबी दोस्त शादी में मौजूद थे।

indian-player-influenced-in-test-cricket-married-to-his-girlfriend-see-photos

पिछले कुछ महीने पहले हनुमा विहारी ने भारतीय टेस्ट टीम में अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है, हनुमा को रोहित शर्मा की जगह मौका दिया गया था। हनुमा ने इस मौके का पूरा फायदा भी उठाया। उनके फर्स्ट क्लास करियर को देखते हुए हनुमा को भारतीय टेस्ट टीम में मौका दिया गया था। 

indian-player-influenced-in-test-cricket-married-to-his-girlfriend-see-photos

ओवल में अपने पहले टेस्ट को खेलते हुए हनुमा ने शानदार 56 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। इस दौरान उन्होंने ने अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया।

indian-player-influenced-in-test-cricket-married-to-his-girlfriend-see-photos

आपको बता दें कि हनुमा आईपीएल सीजन-12 मे दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा थे, कप्तान श्रेयस अय्यर की कप्तानी में हनुमा को दिल्ली से कुछ ही मैचों में खेलने का मौका मिला। दिल्ली की ओर से खेलते हुए हनुमा बड़ी पारी खेलने में कामयाब नही हो सके।

.
.
.
.
.