Sports

स्पोर्ट्स : भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड को वनडे सीरीज में 4-1 से हराकर शानदार जीत दर्ज की है। लेकिन न्यूजीलैंड में भारतीय मूल के एक खिलाड़ी हरीश गंगाधरन की मौत हो गई। ग्रीन आइसलैंड के डुनेडिन के सनीवेल स्पोर्ट्स सेंटर में खेल के दौरान उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी और उनकी मौत हो गई है। घटना शनिवार की है। 

हरीश गेंदबाजी कर रहे थे कि अचानल उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी और वह मैदान पर गिर गए। हरीश के मैदान पर गिरते ही उन्हें तत्काल इमरजेंसी सुविधा दी गई लेकिन उनकी मौत हो गई। हरीश ने शनिवार को करीब शाम 4 बजे अंतिम सांस ली और उनकी उम्र 33 वर्ष थी।

ग्रीन आइसलैंड क्रिकेट क्लब के प्रेसिडेंट जॉन मोएल ने इस घटना पर दुख जताते हुए कहा, 'इस खबर की पुष्टि करते हुए मुझे बहुत दुख है कि हमारे क्लब के सदस्य की अचानक मौत हो गई। हरीश गंगाधरन को अचानक सांस लेने में दिक्कत हुई और साथियों की हर कोशिश के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका।'

सन् 1930 में बने ग्रीन आइसलैंड क्रिकेट क्लब में हरीश ऑलराउंडर खिलाड़ी थे। वह 5 साल पहले कोच्चि से न्यूजीलैंड आए थे और फिर यहीं रहने लगे। हरीश की पत्नी और एक 3 साल की बेटी है।

.
.
.
.
.