Sports

नई दिल्ली : पी आर श्रीजेश को विश्राम दिये जाने के कारण एशियाई चैंपियन्स ट्रॉफी (एसीटी) के लिए भारतीय हॉकी टीम में चुने गए गोलकीपर सूरज करकेरा का मानना है कि इस अनुभवी गोलकीपर की जगह भरना मुश्किल होगा। 26 वर्षीय करकेरा भारत की तरफ से आखिरी बार 2019 में तोक्यो ओलंपिक परीक्षण प्रतियोगिता में खेले थे।

PunjabKesari

करकेरा ने ढाका में होने वाली प्रतियोगिता से पूर्व कहा कि मैं लंबे समय के बाद भारत के लिए खेलने का मौका पाकर वास्तव में उत्साहित हूं। जब भी आपको भारतीय जर्सी पहनने का मौका मिलता है तो बेहद खुशी मिलती है। मैं बिल्कुल भी नर्वस नहीं हूं क्योंकि हमने अच्छी तरह से अभ्यास किया है। मुझे स्वयं पर और अपनी क्षमताओं पर पूरा भरोसा है। करकेरा के सामने अनुभवी गोलकीपर श्रीजेश की जगह भरने की चुनौती होगी जिन्हें टूर्नामेंट से विश्राम दिया गया है। 

करकेरा ने कहा कि पीआर श्रीजेश पिछले कई वर्षों से भारत के लिये लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उनकी जगह भरना बहुत मुश्किल होगा, लेकिन मुझे जब भी मौका मिलेगा मैं अपना शत प्रतिशत देने की कोशिश करूंगा। हम उनसे इतने लंबे समय से सीख रहे हैं। वह गोलपोस्ट में अभ्यास के दौरान हम सभी के साथ अपना अनुभव साझा करते हैं और हमें बहुत सारे गुर सिखाते हैं। इसलिए मेरी बड़ी जिम्मेदारी है।