Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : बेंगुलुरु के अलूर क्रिकेट स्टेडियम में इंडिया रेड के खिलाफ खेले जा रहे दलीप ट्राॅफी के मैच के दौरान इंडिया ग्रीन के बल्लेबाज प्रियम गर्ग को गर्दन में तेज चोट लगी है। चोट के बाद गर्ग को तेज दर्ज हुआ जिसके बाद फीजियो को प्राथमिक उपचार के बाद मैदान में एम्बुलेंस को बुलाना पड़ा। गर्ग को ये चोट फिल्डिंग के दौरान लगी जिसके बाद एक पल के लिए सभी साथी खिलाड़ी घबरा गए थे। 

इंडिया रेड के खिलाफ सिली पॉइंट पर मैच के चौथे दिन फील्डिंग करते समय 138वें ओवर में राहुल चाहर गेंदबाजी कर रहे थे, कि एक गेंद गर्ग के गर्दन पर जा लगी। हालांकि गेंद लगने के बाद भी वे होश में थे  लेकिन उन्हें बेहद दर्द हो रहा था जिस कारण फीजियो को मैदान पर उतरना पड़ा। फीजियो ने चोट वाली जगह पर आइस-पैक लगाने के बाद सावधानी के लिए एंबुलेंस को भी मैदान पर बुला लिया जहां से उन्हें अस्पताल भेजा गया। 

प्रियम गर्ग के हेलमेट में नेक गार्ड लगा था जिस कारण उन्हें ज्यादा चोट तो नहीं लगी लेकिन तेज रफ्तार गेंद और फिर पंच शॉट काफी तेज था। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए गर्ग ने अर्धशतक लगाया था। वहीं, जिस खिलाड़ी (आवेश खान) की शाॅट पर गर्ग चोटिल हुए उन्होंने इस मैच में पहला अर्धशतक लगाया है। 

.
.
.
.
.