देखिए VIDEO, IND vs NZ के मैच में बॉल ब्‍वॉय ने पकड़ा गजब का कैच

Edited By Punjab Kesari,Updated: 23 Oct, 2017 11:16 AM

india vs new zealand  1st odi

भारत और न्यूजीलैंड के पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में जहां एक तरफ सभी खिलाड़ियों के खेल पर नजर थी, वहीं मैदान पर एक लड़के ने एक शानदार कैच करके भी का ध्यान अपने और खींच लिया...

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड के पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में जहां एक तरफ सभी खिलाड़ियों के खेल पर नजर थी, वहीं मैदान पर एक लड़के ने एक शानदार कैच करके भी का ध्यान अपने और खींच लिया। 

कैमरे में कैद हुए बॉल ब्वॉय का कैच 
दरअसल, टीम इंडिया की पारी के दौरान विराट कोहली क्रीज पर मौजूद थे और मैच के दौरान 25वें ओवर में उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी कर छक्का जड़ा, जिसे बाउंड्री पर खड़े बॉल ब्वॉय ने पकड़ लिया, इस गजब के कैच को देखकर सभी हैरान रह गए और कैमरे में कैद हुए बॉल ब्वॉय के इस शानदार कैच को इंडियन क्रिकेट टीम ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है।

ऐसा रहा मैच का हाल 
भारत ने कप्तान विराट कोहली के 31वें शतक की बदौलत खराब शुरूआत से उबरते हुए 50 ओवर में 8 विकेट पर 280 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया जिसे न्यूजीलैंड ने लाथम और टेलर के बीच हुई शानदार दोहरी शतकीय साझेदारी के दम पर 49 ओवर में चार विकेट पर 284 रन बनाकर हासिल कर लिया।  न्यूजीलैंड के लिए 59वां वनडे खेल रहे लाथम ने अपने करियर का चौथा शतक ठोका। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!