Sports

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ पहले तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है। टीम में दो नए खिलाड़ियों को जगह मिली। ये दो खिलाड़ी हैं- ऋषभ पंत आैर शार्दुल। वहीं हिटमैन रोहित शर्मा को बाहर का रास्ता दिखाया गया है जबकि इंग्लैंड दौरे पर शानदार प्रदर्शन का कुलदीप यादव को ईनाम मिला है। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज 1 अगस्त से शुरू होगा और 11 सितंबर तक चलेगा।
PunjabKesari

रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा भी टीम में हैं। इसके अलावा शार्दुल ठाकुर और मोहम्मद शमी भी टीम में हैं। भुवनेश्वर कुमार नाम घोषित टीम में नहीं है। हालांकि, बीसीसीआई ने कहा है कि उनके नाम पर आगे चर्चा की जाएगी। बीसीसीआई के अनुसार तीसरे वनडे में भुवी के पीठ के निचले हिस्से में खिंचाव आया था और उनकी फिटनेस का जायजा लेने के बाद कोई फैसला किया जाएगा। 
Related image

इंग्लैंड के खिलाफ पहले तीन टेस्ट के लिए टीम:
विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, मुरली विजय, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), करुण नायर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, हार्दिक पंड्या, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर।

Image result for rohit sharma test