Sports

मुंबईः आॅस्ट्रेलिया में पहली बार टेस्ट श्रृंखला जीतने के इरादे से भारतीय क्रिकेट टीम लंबे दौरे के लिए शुक्रवार को आॅस्ट्रेलिया रवाना हो गई जहां उसे चार टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेलने हैं । भारतीय टीम के कई सदस्यों ने ट्विटर पर इस दौरे को लेकर अपने विचार जाहिर किए। चाइनामैन कुलदीप यादव ने इसे ‘रोमांचक चुनौती ’ बताया ।      

कुलदीप ने लिखा ,‘‘ रोमांचक चुनौतियां इंतजार कर रही है । टीम के साथ आॅस्ट्रेलिया रवाना ।’’ उन्होंने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत, रोहित शर्मा और अन्य के साथ तस्वीर भी डाली । तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपनी तस्वीर डालकर लिखा ,‘‘ आस्ट्रेलिया के लिये रवाना ।’’ कप्तान विराट कोहली ने रवानगी से पहले प्रेस कांफ्रेंस में गुरूवार को कहा था कि बल्लेबाजों को बेहतर प्रदर्शन करना होगा।     

मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा कि विश्व कप से पहले अब सिर्फ 13 मैच खेलने हैं लिहाजा वनडे टीम में बहुत ज्यादा बदलाव नहीं होंगे । भारत के पास आॅस्ट्रेलिया को टेस्ट श्रृंखला में हराने का सबसे सुनहरा मौका है । आॅस्ट्रेलिया के दो प्रमुख बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर गेंद से छेडख़ानी मामले में एक साल का प्रतिबंध झेल रहे हैं ।