भारत पाक मैच से पहले सानिया और शोएब के बीच हुई बहस, VIDEO हुआ वायरल

Edited By ,Updated: 18 Mar, 2016 01:25 AM

भारत-पाकिस्तान मैच 19 मार्च को खेला जाएगा, लेकिन उससे पहले लोगों में क्रिकेट का जनून झलक रहा है। इसी बीच मैच होने से पहले सबसे बड़ी लड़ाई छिड़ गई है।

नई दिल्ली: भारत-पाकिस्तान मैच 19 मार्च को खेला जाएगा, लेकिन उससे पहले लोगों में क्रिकेट का जनून झलक रहा है। इसी बीच मैच होने से पहले सबसे बड़ी लड़ाई छिड़ गई है। एक तरफ हिंदुस्तान की बेटी तो दूसरी तरफ है पाकिस्तान का बड़ा ऑलराउंडर शोएब मलिक।

 
यू तो दोनों मियां बीवी हैं, लेकिन बात हिंदुस्तान पाकिस्तान की होती है तो फिर मियां बीवी भी आमने सामने हो जाती हैं। कोलकाता की लड़ाई से पहले इन दिनों पाकिस्तान में ये वीडियो वायरल हो गया है।
 
विश्व की नंबर एक युगल टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक इस वीडियो में दोनों स्टार्स अपने-अपने देश की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में सानिया और शोएब अपने-अपने देश की बात करते हैं। दोनों के बीच बहस अपने-अपने देश को लेकर होती है। इसमें दोनों की सहमति नहीं बनती है। एक तरफ जहां सानिया बनारसी साड़ी शिमला की सर्दी की बात करती हैं तो शोएब पाकिस्तान की खूबियों की बात करते हैं। सानिया मिर्जा सचिन तेंदुलकर के स्ट्रेट ड्राइव की तारीफ करती हैं तो मलिक शोएब अख्तर की यॉर्कर की। दरअसल यह एक नेस्ले एवरीडे का ऐड है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!