Sports

जोहोर बाहरू : 8वें सुल्तान जोहोर कप हॉकी टूर्नामैंट में अब तक लगातार चार मैच जीतने वाली भारतीय टीम ब्रिटेन के साथ अपने पांचवें मैच में 2-3 से हार गई। हालांकि इसके बावजूद भारतीय टीम फाइनल में पहुंचने में सफल हो गई है क्योंकि इन 5 मैचों में भारत के 12 अंक हैं। उसने 6 टीमों के इस टूर्नामैंट में शीर्ष स्थान हासिल किया। भारत फाइनल में ब्रिटेन के खिलाफ ही भिड़ेगा जोकि अब 5 में से 3 मैच जीत चुका है। फाइनल 13 अक्टूबर को होगा।

PunjabKesari

इससे पहले कप्तान मनदीप मोर अगवाई में भारतीय टीम ने तेज शुरुआत की थी। 5वें ही मिनट में उन्हें लगातार 2 पेनल्टी कार्नर मिले थे। विष्णुकांत ने दूसरे पेनल्टी कार्नर को गोल में बदलकर भारत को आगे किया। वहीं, ब्रिटेन ने अगले ही मिनट में कैमरून गोल्डन के शानदार मैदानी गोल से बराबरी हासिल कर ली। दूसरे क्वार्टर में भारत ने शिवानंद लाकड़ा के गोल की मदद से 2-1 की लीड हासिल कर ली। 

PunjabKesari

भारतीय डिफेंडरों की गलतियों के कारण ब्रिटेन को कई पेनल्टी कार्नर हासिल हुए। ब्रिटेन ने 39वें मिनट में स्टुअर्ट रशमेरे के गोल से बराबरी हासिल कर ली। मैच के 51वें मिनट में कप्तान एडवर्ड वे ने पेनल्टी कार्नर पर गोल दागा और टीम को 3-2 से आगे कर दिया। ब्रिटेन ने इसी स्कोर पर मैच अपने नाम किया।

.
.
.
.
.