IPL 2019
Sports

नई दिल्ली : भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा कि चयनकर्ताओं ने इंग्लैंड में 30 मई से शुरू होने वाले आईसीसी विश्व कप के लिए बहुत मजबूत टीम चुनी है। एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली चयन समिति ने 15 सदस्यीय टीम चुनी जिसकी अगुवाई विराट कोहली करेंगे और रोहित शर्मा उप कप्तान होंगे। दिनेश कार्तिक ने दूसरे विकेटकीपर के स्थान की दौड़ में ऋषभ पंत को पछाड़कर बाजी मारी।

धवन ने कहा- विश्व कप के लिए हमारी बहुत अच्छी और मजबूत टीम है और हम टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करने को तैयार हैं। एक बार हम सब वहां पहुंच जाए तो हम शानदार प्रदर्शन करेंगे। अपनी आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के बारे में बात करते हुए धवन ने कहा कि कोच रिकी पोंटिंग और सलाहकार सौरव गांगुली के अनुभव से टीम को काफी फायदा मिल रहा है।

धवन ने कहा- कोच रिकी पोंटिंग और सौरव गांगुली के सहयोग से मदद मिल रही है। कप्तान के तौर पर उनका अनुभव शानदार साबित हो रहा है। साथ ही हमारी टीम में युवा खिलाड़ी भी परिपक्व हो रहे हैं। धवन ने कहा- यह सत्र हमारे लिए अच्छा रहा है। दिल्ली की फ्रेंचाइजी के लिए सब कुछ नया है, नया नाम, नया प्रबंधन, नया सहयोगी स्टाफ, सबकुछ नया है। हमारी टीम काफी मजबूत और संतुलित है। हम जिस तरह से खेल रहे हैं, वह अच्छा है।

.
.
.
.
.