Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: श्रीलंका विश्व कप से पहले ही बाहर हो गया है लेकिन टीम के ऑफ स्पिनर धनंजय डिसिल्वा का मानना है कि वे शनिवार को भारत को उलटफेर का शिकार बनाकर जीत से अपने अभियान का अंत कर सकते हैं। श्रीलंका का विश्व कप में उतार चढ़ाव वाला प्रदर्शन जारी रहा। उसने सोमवार को वेस्टइंडीज को 23 रन से हराया।

PunjabKesari
इसी मैदान पर चार दिन पहले उसे दक्षिण अफ्रीका से नौ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। यह उसकी टूर्नामेंट में तीसरी जीत है लेकिन इससे पहले ही टीम सेमीफाइनल में पहुंचने की दौड़ से बाहर हो गई थी। श्रीलंका ने हालांकि इस बीच इंग्लैंड के समीकरण बिगाड़े और डिसिल्वा का मानना है कि उनकी टीम हैंडिग्ले में विराट कोहली की टीम को भी हरा सकती है। श्रीलंका ने भारत के खिलाफ पिछले आठ वनडे में से केवल एक में जीत दर्ज की है लेकिन 2017 में आईसीसी चैंपियन्स ट्रॉफी के ओवल में खेले गए मैच में उसने 7 विकेट से जीत हासिल की थी।

PunjabKesari
भारत ने हालांकि 2011 विश्व कप के फाइनल में श्रीलंका को पराजित किया था। डिसिल्वा ने कहा कि उनकी टीम के पास खिताब के प्रबल दावेदार भारत के खिलाफ गंवाने के लिए कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा, ‘हमने अन्य आईसीसी टूर्नामेंट में भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है और हमने अभी वेस्टइंडीज को हराया है। अगर हम इस आत्मविश्वास के साथ अगले मैच में उतरते हैं तो भारत को फिर से हरा सकते हैं।' डिसिल्वा ने कहा, ‘हम प्रत्येक मैच जीतने के लिए अपनी तरफ से कड़ी मेहनत कर रहे हैं और अगर हम भारत को हरा देंगे तो पांचवें स्थान पर रह सकते हैं।'

.
.
.
.
.