Sports

प्रोविडेन्स (गयाना): कप्तान हरमनप्रीत कौर की 32 गेंदों पर नाबाद 64 रन की तूफानी पारी की मदद से भारत ने आईसीसी महिला विश्व टी20 चैंपियनशिप के अभ्यास मैच में बुधवार को यहां इंग्लैंड को 11 रन से हराया। हरमनप्रीत ने अपनी पारी में छह चौके और तीन छक्के लगाये जिससे भारत ने निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट पर 144 रन बनाए। 
PunjabKesari
इसके बाद भारतीय टीम ने इंग्लैंड को आठ विकेट पर 133 रन ही बनाने दिए। इंग्लैंड की तरफ से सलामी बल्लेबाज डेनियली वाइट ने सर्वाधिक 54 रन बनाए। भारत की तरफ से पूनम यादव ने तीन जबकि राधा यादव और दीप्ति शर्मा ने दो-दो विकेट लिए।  
PunjabKesari, Sports news, Cricket news hindi, indian women team, Captain Harmanpreet Kaur, ICC Women's World T20, practice match, england lose
भारतीय पारी हरमनप्रीत के इर्द गिर्द घूमती रही। उन्होंने तब जिम्मेदारी संभाली जबकि भारत स्मृति मंदाना 13, जेमिमा रोड्रिग्स 21, मिताली राज 18, वेदा कृष्णमूॢत तीन और डी हेमलता शून्य के विकेट गंवाकर पांच विकेट पर 70 रन के स्कोर पर संघर्ष कर रहा था। हरमनप्रीत ने इसके साथ दीप्ति शर्मा 18 के साथ छठे विकेट के लिए 54 रन की साझेदारी करके टीम को चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचाया।       

.
.
.
.
.