Sports

दुबई : अगले साल होने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए जहां तमाम दिग्गज इंगलैंड को प्रमुख दावेदार मानते हैं वहीं, इंगलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज सैम बिलिंग्स ऐसा नहीं मानता। बिलिंग्स ने एक कार्यक्रम दौरान ऐसा बयान दिया है जिससे इंगलैंड खेमे का दिल टूट सकता है। दरअसल बिलिंग्स ने स्वीकारा है कि वर्ल्ड कप के दौरान इंगलैंड नहीं बल्कि भारतीय टीम बेहद मजबूत नजर आ रही है। उसे हराना आसान नहीं होगा। उनका मानना है कि आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में भारतीय टीम ही उनके लिए सबसे बड़ा खतरा होगी। 
PunjabKesari
बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच 12 जुलाई से तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला होगी। वनडे रैंकिंग में विश्व की नंबर एक टीम इंग्लैंड और नंबर दो भारत के बीच कड़ा मुकाबला होने की संभावना है। विराट कोहली की टीम ने हालांकि हाल में टी-20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला 2-1 से जीतकर अपना दबदबा साबित कर दिया है। यही वजह है कि इंग्लैंड की तरफ से 15 वनडे खेलने वाले बिलिंग्स जानते हैं कि विश्व कप 2019 में भारत किस तरह की चुनौती पेश कर सकता है। 
PunjabKesari
आईसीसी वेबसाइट के अनुसार बिङ्क्षलग्स ने ‘विश्व कप स्कूल’ कार्यक्रम के दौरान कहा, ‘‘कई अच्छी टीमें हैं। मुझे लगता है कि  उन्होंने कहा- उनकी टीम परिस्थितियों से अच्छा सामंजस्य बिठा लेती है और उसके पास कई अच्छे खिलाड़ी हैं। इसलिए मैं उन्हें इंग्लैंड का सबसे कड़ा प्रतिद्वंद्वी मानता हूं।