Sports

स्पोर्ट्स डेस्क (नीलकंठ):: आईसीसी क्रिकेट विश्व का लीग मैच भारत और बांग्लादेश के बीच खेला गया। इस मैच में भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने शानदार शतक जड़ कर इतिहास रच दिया है। रोहित विश्व कप में 4 शतक लगा चुके हैं। ऐसे में मैच के दौरान भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह और इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन के बीच रोहित को लेकर ट्विटर पर तीखी नोक-झोंक हो गई।

PunjabKesari

दरअसल, बांग्लादेश के खिलाफ चौथा शतक लगाते ही रोहित शर्मा को ट्विटर पर बधाई देने का तांता लग गया। इस दौरान युवराज ने भी ट्विटर पर रोहित को बधाई देते हुए कहा, 'रोहित शर्मा मैन ऑफ द सीरीज ट्रॉफी के और करीब आ गए हैं। हिटमैन आप शानदार हैं। वेल प्लेड चैंपियन।' युवराज के इस ट्वीट का जवाब देते हुए केविन पीटरसन ने लिखा, 'अगर इंग्लैंड विश्व कप जीत जाता है तो ऐसा नहीं होगा। पाई-चकर।' युवराज सिंह ने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'पहले क्वालिफाई कर लेते हैं। मैं वैसे भी मैन ऑफ द सीरीज ट्रॉफी की बात कर रहा था खिताब जीतने की नहीं।' युवी के इस ट्वीट पर पीटरसन ने रिप्लाई देते हुए कहा, 'दोस्त मुझे यकीन है कि भारत क्वालिफाई कर जाएगा।'

PunjabKesari
गौर हो कि भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट पर 314 रन बनाए। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश की टीम 286 रन पर आउट हो गई और 28 रन से मैच हार गई।
 

.
.
.
.
.