Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज के खिलाफ 6 फरवरी से सीमिड ओवरों की श्रृंखला खेली जाएगी जिसमें तीन वनडे और इतने ही टी20 मैच होंगे। हाल ही में एक रिपोर्ट में कहा गया था कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाली टी20 सीरीज में 75 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम में मैच देखने की अनुमति मिलेगी। लेकिन इस पर अब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने स्थिति साफ की है। 

बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली ने पुष्टि की है कि दर्शकों को वेस्टइंडीज के खिलाफ कोलकाता के ईडन गार्डन में होने वाले तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए अनुमति नहीं दी जाएगी। गांगुली ने कहा कि मुझे इसे रिकॉर्ड पर रखने दें। हम तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए ईडन गार्डन में दर्शकों को अनुमति नहीं दे रहे हैं। आम जनता के लिए कोई टिकट नहीं होगा। केवल कैब अधिकारियों और विभिन्न इकाइयों के प्रतिनिधियों को अनुमति दी गई है। 

उन्होंने आगे कहा कि इस समय में हम दर्शकों को अनुमति देकर खिलाड़ियों के स्वास्थ्य को जोखिम में नहीं डाल सकते। लाइफ या एसोसिएट सदस्यों के स्टैंड के लिए कोई टिकट जारी नहीं किया जाएगा। जाहिर है, हमारे पास पश्चिम बंगाल सरकार की मंजूरी है लेकिन बीसीसीआई खिलाड़ियों की स्वास्थ्य सुरक्षा को जोखिम में नहीं डालना चाहता। 

गौर हो कि भारतीय खेमे के सहयोगी स्टाफ सहित 8 सदस्यों के हाल ही में कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने की खबर सामने आई है। शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, रुतुराज गायकवाड़ और नवदीप सैनी उन नामों में शामिल हैं जो वायरस की चपेट में आए हैं और इस समय पृथकवास में हैं। इसके बाद बीसीसीआई ने मयंक अग्रवाल के साथ ईशान किशन को एकदिवसीय टीम में जोड़ा गया है।