Sports

नई दिल्ली : श्रीलंका को इंदौर में खेले गए दूसरे टी-२० मैच में सात विकेट से हराकर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) खुश दिखे। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान अपनी खुशी जाहिर भी की। उन्होंने कहा कि मैं बहुत खुश हूं। यह एक संपूर्ण प्रदर्शन था। हम पूरी पावर के साथ गेम में रहे। यह टीम के लिए बहुत अच्छा संकेत है। वहीं, रूटीन तोड़कर तीन नंबर पर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को भेजने पर कोहली ने कहा कि आप लोगों को कदम बढ़ाते देखना चाहते हैं। अब मैं तीन और चार पर खेलना चाहता हूं।

नवदीप सैनी की गेंदबाजी पर विराट कोहली की राय 

Sports

कोहली ने नवदीप सैनी (Navdeep Saini) की तेज गेंदबाजी पर बात करते हुए कहा कि वह वनडे सर्किट में भी आगे आ रहे हैं। उनका आत्मविश्वास बढ़ रहा है। आप वास्तव में उसे आगे बढ़ते हुए देख सकते हैं। उसे यॉर्कर और बाउंसरों के साथ विकेट लेते देखना शानदार है। बुमराह को भी वापस देखना अच्छा लगा। 

कुलदीप यादव पर विराट कोहली ने ये कहा 

virat kohli photo, virat kohli images, virat kohli pic

वहीं, कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) की तारीफ करते हुए कोहली ने कहा कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए उनके पास आश्चर्य पैकेज होगा। कुलदीप और वाशिंगटन दोनों अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। इस मैच में बतौर कप्तान हमें पांच से अधिक गेंदबाजों की जरूरत थी। सुंदर सतह पर हमने सुंदर गेंदबाजी की। एक गेंदबाज के रूप में, यहां किसी को गेंदबाजी करना पसंद नहीं है।