Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए सीरीज के चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में भारत ने पारी और 25 रन से जीत दर्ज कर ली है। इसी के साथ ही अब भारत का सामना वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड के साथ होगा। भारत ने तीसरे दिन 160 रन की बढ़त के बाद दिन का खेल समाप्त होने से पहले ही इंग्लैंड को 25 रन पहले ढेर कर दिया। मैच और सीरीज जीतने के बाद वाशिंगटन सुंदर ने कहा 100 से चूकने पर निराश नहीं हूं। 

मैच के बाद बात करते हुए सुंदर ने कहा, घर पर पहली श्रृंखला जीतना अद्भुत है, बहुत अच्छा लगता है। साथी खिलाड़ियों के जल्दी आउट होने के कारण शतक से चूके सुंदर ने कहा, 100 से चूकने पर निराश नहीं हूं। 100 का समय आएगा जब यह मेरे लिए सही समय होगा। मैं टीम में योगदान देकर खुश हूं। तीसरे दिन जब भारतीय टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो अक्षर पटेल के रन आउट होने के बाद इशांत शर्मा और मोहम्मद सिराज जल्द ही आउट हो गए और सुंदर को स्ट्राइक पर आने का मौका ही नहीं मिला जिस कारण वह शतक से चूक गए और नाबाद 96 रन बनाकर वापस लौटे। 

पिच पर बात करते हुए सुंदर ने कहा, सच कहूं तो पिच बल्लेबाजी करने के लिए बहुत अच्छी थी। एंडरसन को क्रेडिट, इस सतह पर सहायता पाने के लिए स्टोक्स, उन्होंने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। विकेट अभी भी बल्लेबाजी करने के लिए अच्छा है। यदि आप अपने आप को अप्लाई करते हैं तो स्कोर बना सकते हैं।