Sports

नई दिल्ली : भारत के उप कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि कप्तान विराट कोहली का इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम टी-20 मैच में उनके साथ पारी का आगाज करना केवल रणनीतिक कदम था। रोहित के संवाददाताओं से बात करने से पहले कोहली ने कहा था कि वह आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भी पारी की शुरुआत करेंगे और इस साल के आखिर में भारत में होने वाले टी20 वल्डर्कप में भी शीर्ष क्रम में खेलना चाहेंगे।

IND vs ENG, Rohit Sharma, Virat Kohli, Cricket news in hindi, sports news, रोहित शर्मा, विराट कोहली, टी20 वल्डर्कप

रोहित ने शनिवार को पांच मैचों की सीरीज समाप्त होने के बाद कहा- टी-20 वल्र्ड कप में अभी काफी समय है, तब हमारी बल्लेबाजी कैसी होगी, इस पर बात करना अभी जल्दबाजी होगी। हमें बैठकर तय करना होगा कि टीम के लिए सबसे अनुकूल क्या रहेगा। उन्होंने कहा कि पांचवे टी-20 में विराट से पारी की शुरुआत करवाना रणनीतिक कदम था क्योंकि हम अतिरिक्त गेंदबाज टीम में रखना चाहते थे और एक बल्लेबाज को बाहर करना चाहते थे और दुर्भाग्य से लोकेश राहुल को बाहर बैठना पड़ा जो मुश्किल फैसला था।

IND vs ENG, Rohit Sharma, Virat Kohli, Cricket news in hindi, sports news, रोहित शर्मा, विराट कोहली, टी20 वल्डर्कप

उन्होंने कहा- राहुल सीमित ओवरों विशेषकर इस फॉर्मेट में हमारे प्रमुख खिलाड़ी है। वर्तमान फार्म को देखते हुए टीम प्रबंधन ने सर्वश्रेष्ठ एकादश के साथ उतरने का फैसला किया। इसका मतलब यह नहीं है कि भविष्य में राहुल के नाम पर विचार नहीं किया जाएगा। रोहित ने कहा- यह केवल एक मैच के लिए था। जब वल्डर्कप करीब होगा तो चीजें बदल सकती है। सीरीज से पहले कोहली ने कहा था कि रोहित और राहुल उनकी पहली पसंद की सलामी जोड़ी है।