Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईसीसी विश्व कप 2019 में भारत और ऑस्ट्रेलिया के मैच से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ियों और पूर्व खिलाड़ियों के बीच तकरार शुरू हो गई है। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मैथ्यू हेडन ने इसकी शुरुआत करते हुए भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह पर निशाना साधा तो सिंह ने भी पलटवार करने में देर नहीं लगाई और करारा जवाब देते हुए हेडन की बोलती बंद कर दी। भारत-ऑस्ट्रेलिया की भी वर्ल्ड कप 2019 का मैच रविवार 9 जून को खेला जाएगा।  

 

हेडने ने इस तरह किया था युवराज को ट्रोल

हेडन ने स्टार स्पोर्ट्स का एक प्रोमो शेयर करते हुए युवराज सिंह को टैग किया जिसमें भारत का एक समर्थक 2 कप लेकर खुशी में नाच रहा है। पाकिस्तान, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, श्रीलंका, दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के समर्थक उसे ऐसा करते मायूसी के साथ देख रहे हैं। तभी दूसरी ओर से ऑस्ट्रेलिया का एक समर्थक पांच कप लेकर नाचता हुआ निकलता है। वह भारतीय प्रशंसक को चिढ़ाती हुई नजरों से देखता है। पाकिस्तान समेत बाकी टीमों के समर्थक भी उसे ऐसा करते हुए खुश होते हैं। 

हेडन ने ये वीडियो युवराज सिंह को टैग कर पूछा कि क्या तुमने यह देखा? 9 जून को मिलते हैं! 

युवराज का हेडन को करारा जवाब

युवराज ने हेडन को रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘ये 5 खिताब दिखाना बंद करो, हेडन। बस इतना जान लो कि 9 जून को हमारे दो ही तुम्हारे पांच पर भारी पड़ने वाले हैं। 

वर्ल्ड कप 2019 में भारत का पहला मैच

गौर हो कि भारत ने वर्ल्ड कप 2019 में अभी एक ही मैच खेला है। दक्षिण अफ्रीका के साथ खेले गए मैच में भारत ने 6 विकेट से जीत दर्ज की है। दक्षिण अफ्रीका ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 227 रन बनाए थे जिसके जवाब में उतरी भारतीय टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 230 रन बनाते हुए विजय प्राप्त की थी।