Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 13 मार्च को दिल्ली के फिरोज शाह कोटला ग्राउंड में 5वां और अंतिम मैच खेला जाएगा। ये निर्णायक मैच केएल राहुल और ऋषभ पंत के लिए अहम होने वाला है क्योंकि इस मैच में किया गया प्रदर्शन दोनों खिलाड़ियों के लिए वर्ल्ड कप का टिकट हो सकता है। लेकिन अगर इनका प्रदर्शन निराशाजनक रहता है तो इनका ये सपना चूर-चूर भी हो सकता है। 

PunjabKesari

वनडे में खास कमाल नहीं दिखा पाए राहुल 

राहुल ने अफगानिस्तान के खिलाफ एशिया कप के बाद पहली बार मोहाली में वनडे मैच खेला था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में राहुल ने शानदार प्रदर्शन किया था लेकिन चौथे वनडे में 3 नम्बर पर बल्लेबाजी करने उतरे राहुल 31 गेंद में सिर्फ 26 रन ही बना पाए।

PunjabKesari

पंत के लिए हो सकता है आखिरी मौका

पंत की बात की जाए तो चौथे वनडे में उनकी विकेटकीपिंग को हार का बड़ा कारण माना जा रहा है और उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में माना जा रहा है कि पंत के लिए पांचवां मैच विश्व कप टीम में जगह बनाने के आखिरी मौका हो सकता है। गौर हो कि पंत ने सबसे महत्वपूर्ण एश्टन टर्नर को स्टंप्ड करने का मौका छोड़ा था और टर्नर ही खेल का निर्णय बदलने में सबसे सफल खिलाड़ी साबित हुए थे। पंत ने पिछले साल अक्तूबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे में डेब्यू किया था।

.
.
.
.
.