Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और निर्णायक मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम को झटका लगा है। तेज गेंदबाज दीपक चाहर चोट के चलते तीसरे मैच से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह नवदीप सैनी को टीम में शामिल किया गया है। इससे पहले शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार भी चोट के चलते सीरीज से बाहर हैं और इसकी जगह क्रमशः मयंक अग्रवाल और शार्दुल ठाकुर को टीम में मौका मिला। 

PunjabKesari

दीपक चाहर वेस्टइंडीज के खिलाफ कुछ खास कमाल नहीं कर पाएं हैं। उन्होंने पहले मैच में एक विकेट झटका था जबकि दूसरे मैच में वह कोई विकेट हासिल नहीं कर पाए। वहीं, नवदीप सैनी की बात करें तो उन्होंने अब तक वनडे और टेस्ट नहीं खेला है। नवदीप ने आखिरी टी20 इंटरनेशनल इसी साल 22 सितंबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था और इस दौरान विकेट नहीं ले पाए थे। 

गौर हो कि तीन मैचों की इस वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज ने पहला मुकाबला 8 विकेट से जीता था जबकि दूसरे मैच में भारत ने वापसी करते हुए 107 रन से जीत दर्ज की और सीरीज 1-1 से बराबर की। अब इस सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुताबिक कटक में 22 दिसंबर को खेला जाएगा। इससे पहले भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज भी रोमांचक मोड़ पर पहुंची थी लेकिन अंत में भारत ने सीरीज अपने नाम की थी।