Sports

नई दिल्ली : वेस्टइंडीज के खिलाफ ट्रिनिदाद के मैदान पर खेले गए दूसरे वनडे के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली ने उपकप्तान रोहित शर्मा के साथ मिलकर एक बढ़ा रिकॉर्ड बना दिया। दरअसल कोहली और रोहित के अब वनडे क्रिकेट में साझेदारी के 4729 रन हो गए हैं। इस तरह उन्होंने रोहित और धवन के 4727 रन का रिकॉर्ड पीछा तोड़ दिया है। भारत की ओर से सबसे बढ़ी साझेदारी का रिकॉर्ड वैसे सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली के नाम पर है। देखें रिकॉर्ड-

भारत के लिए सबसे ज्यादा साझेदारी

Rohit & Kohli make 2nd Most partnership runs for India
8227 सचिन तेंदुलकर - सौरव गांगुली
4729 रोहित शर्मा - विराट कोहली
4727 रोहित शर्मा - शिखर धवन
4387 सचिन तेंदुलकर - शिखर धवन
4332 राहुल द्रविड़ - सौरव गांगुली

Rohit & Kohli make 2nd Most partnership runs for India

क्रिकेट वल्र्ड कप के दौरान कुछ फैसलों को लेकर भारतीय कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच मतभेद उभरकर सामने आ गए थे। इस बात की पुष्टि भारतीय गेंदबाजी कोच वरुण ने भी की थी। इसके बाद रोहित द्वारा इंस्टाग्राम अकाऊंट पर पहले विराट तो बाद में उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को अनफॉलो करने का मामला भी खूब सूर्खियां बटोर ले गया था। वेस्टइंडीज दौरे से पहले भी यह बात उठी थी कि दोनों के गिले शिकवे कहीं टीम इंडिया पर भारी न पड़ जाए। लेकिन फिलहाल ऐसा कुछ दिख नहीं रहा है।

धवन फिर हो गए फेल
क्रिकेट वल्र्ड कप में चोट के बाद वापसी कर रहे भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की टी-20 सीरीज में परफार्मेंस अच्छी नहीं रही थी। तीन मैचों ंमें वह 30 से ज्यादा रन नहीं बना पाए थे। इसी तरह वनडे सीरीज के पहले मैच में बैटिंग न मिलने के बाद दूसरे वनडे में वह महज 2 रन पर आऊट हो गए। धवन के इस प्रदर्शन के चलते टीम इंडिया प्रबंधन के माथे पर लकीरें खिंच गई हैं। अगर धवन का तीसरे वनडे में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा तो उनका पत्ता टीम इंडिया से कटने की संभावना है।

.
.
.
.
.