Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया है। वहीं इस सीरीज के बाकी 2 मैचों को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक खतरनाक कोरोना वायरस के कारण बाकी बचे दो मैचों को खाली स्टेडियम में करवाया जा सकता है। 

न्यूज एजेंसी भाषा ने बीसीसीआई सूत्र के हवाले से कहा है कि कोविड-19 के खतरे के कारण भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के बाकी बचे दो मैच खाली स्टेडियम में खेले जाने की संभावना है। हालांकि अभी इस पर पक्के तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता क्योंकि बीसीसीआई ने कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। 

Sports

इकाना क्रिकेट स्टेडियम ने भी पूरी तैयारी

कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे को देखते हुए यहां इकाना क्रिकेट स्टेडियम में 15 मार्च को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाला क्रिकेट मैच देखने आने वाले दर्शकों के हाथ स्वच्छ (सेनेटाइज) कराए जाएंगे और जिन दर्शकों को जरूरत होगी उन्हें मास्क भी उपलब्ध कराए जाएंगे। कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए स्टेडियम प्रशासन ने व्यापक इंतजाम किए हैं। इसके लिए स्टेडियम प्रशासन ने शहर के बड़े अस्पतालों से कहा है। साथ ही स्टेडियम में मास्क भी उपलब्ध रहेंगे। 

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका सीरीज का शेड्यूल 

पहला वनडे, 12 मार्च, हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, धर्मशाला 

दूसरा वनडे, 15 मार्च, भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम, लखनऊ 

तीसरा वनडे, 18 मार्च, ईडन गार्डन, कोलकाता