Sports

जालन्धर : क्रिकेट विश्व कप में भारतीय टीम से लगातार सातवीं बार हारने पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई थी। खास तौर पर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की हुक्का टेबल पर बैठे की एक फोटो बेहद चर्चा में रही थी। इस फोटो के कारण लोगों ने शोएब की पत्नी सानिया मिर्जा को भी खरी खोटी सुनाई थी। सोशल मीडिया पर सानिया की हो रही ट्रोलिंग देखकर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है। 

IND v Pak : Shoaib Akhtar called sania mirza badkismat khatoon

अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर डाली एक वीडियो में सानिया को बदकिस्मत खातून की संज्ञा देते हुए कहा कि वह इसे बुरे दौर से सिर्फ इसलिए गुजर रही है क्योंकि पाकिस्तान की टीम एक मैच हार गई है। अगर शोएब मलिक अच्छा परफॉर्म नहीं कर रहा तो उसे बाहर निकाल दें। लेकिन सानिया को इस मामले में ऐसे न घसीटें।

IND v Pak : Shoaib Akhtar called sania mirza badkismat khatoon
बता दें कि शोएब अख्तर ने विश्व कप में भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद को खूब धोया था। अख्तर ने सरफराज की कप्तानी को बेवकूफाना कप्तानी करार दिया था। अख्तर ने तीखे बोल बोलते हुए कहा था कि अगर आपको पता है कि आप बड़ा स्कोर चेज नहीं कर सकते तो टॉस जीतकर पहले बॉलिंग क्यों चुनते हो। अख्तर के अलावा अन्य पाकिस्तान के अन्य पूर्व क्रिकेटरों ने भी सरफराज को खूब कोसा था।