Sports

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने ओल्ड टै्रफर्ड के मैदान पर पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए महत्वपूर्ण मैच में शानदार 77 रन बनाए। यह पारी और बढ़ी हो सकती थी अगर विराट कोहली पाक गेंदबाज मोहम्मद आमिर की गेंद पर खुद को आऊट मानकर पवेलियन की ओर न चलते। दरअसल, 48वें ओवर में कोहली ने आमिर की उठती हुई गेंद को पुल मारने की कोशिश की थी। बॉल विकेटकीपर सरफराज अहमद के दस्तानों में समाई तो इधर, बॉलर ने कैच आऊट की अपील की थी। 

IND v PAK : Kohli walks for caught behind having not hit the ball

इस दौरान कोहली बिना अंपायर का सिग्नल देखे ही पवेलियन की ओर चल पड़े। बाद में जब हॉक आई और स्नीकोमीटर देखा गया तो पता चला कि बॉल ने तो बल्ले का किनारा लिया ही नहीं था। क्रिकेट फैंस को जब पता चला कि कोहली नॉट आऊट थे तो उक्त वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। देखें वीडियो - LINK

बहरहाल, मैच के दौरान विराट कोहली ने अपने वनडे करियर के 11 हजार रन भी पूरे कर लिए। बता दें कि कोहली सबसे तेज 8, 9, 10 और 11 हजार रन बनाने वाले प्लेयर भी बन गए हैं। कोहली ने इसके साथ ही विश्व कप में अपनी शानदार औसत भी बरकरार रखी। कोहली अब तक तीन मैचों में दो अर्धशतक की मदद से 177 रन बना चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में भी कोहली ने शानदार 82 रन बनाए थे।