Sports

जालन्धर : मैनचैस्टर के मैदान पर टीम इंडिया के हाथ से जीत छीनने में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मैट हैनरी ने अहम भूमिका निभाई। हैनरी ने टीम इंडिया के दोनों ओपनर केएल राहुल और रोहित शर्मा को पवेलियन पहुंचाया।  मैच जीतने के बाद मैन ऑफ द मैच बने हैनरी ने कहा- इनिंग ब्रेक के दौरान ही हमने यह सुनिश्चित किया था कि हम सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकते हैं। हम वह सब करेंगे जो कर सकते हैं और करना चाहते हैं। 

हैनरी बोले- हमने गेंद से अच्छी शुरुआत की और काफी दबाव बनाया। हमें उस विश्व स्तरीय बल्लेबाजी लाइन-अप के खिलाफ बहुत सारे सवाल पूछने थे। हमें पता था कि हमें उस बल्लेबाजी लाइन-अप के खिलाफ दबाव बनाना होगा लेकिन हम यह भी जानते थे कि यह बल्लेबाजी करने के लिए एक कठिन विकेट था। हम खुद को आगे लाए। हमारे लिए शुरुआती मौकों को पकडऩा अच्छा रहा।

हैनरी ने हार्दिक और धोनी की तारीफ भी की। उन्होंने जडेजा के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने जिस तरह की बल्लेबाजी की, उससे पता चलता है कि वे विश्व स्तरीय बल्लेबाज हैं। हैनरी ने कहा कि लॉड्र्स में फाइनल खेलना बहुत खास था। न्यूजीलैंड के सभी समर्थकों को धन्यवाद। हम रविवार को फाइनल का इंतजार कर रहे हैं।

.
.
.
.
.