Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेटर संजू सैमसन ने भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले दूसरे टी20 मैच को लेकर अपने फैंस के साथ बड़ी जानकारी साझा की है। आज शाम 7 बजे राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में भारतीय प्लेइंग इलेवन में संजू सैमसन का भी नाम हो सकता है। केरल के इस बल्लेबाज को पहली बार 2014 में इंग्लैंड टूर के लिए बुलाया गया था लेकिन वह खेल नहीं पाए थे जिसके बाद जिम्बावे के खिलाफ 19 जुलाई 2015 को टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखा था। हालांकि संजू लगातार इंडिया ए टीम के लिए खेल रहे हैं और रन बना रहे हैं। 

संजू ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, आज मैच डे...., लेट्स गो! इन। इसी के साथ ही उन्होंने स्टांगर एंड स्टांगर हैशटैग का भी प्रयोग किया। लम्बे समय से भारतीय फैंस संजू को मौका देने की बात कर रहे हैं और अब लगता है कि उनकी ये कामना पूरी होने वाली है। संजू के इस ट्वीट से अंदेशा है कि वह बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 में भारतीय की और से खेलेंगे। 

गौर हो कि केएल राहुल के खराब प्रदर्शन के कारण उनके दूसरे टी20 मैच में बाहर होने और उनकी जगह संजू सैमसन के प्लेइंग इलेवन में शामिल होने की खबर सामने आई थी। इसी के साथ ही पहले मैच में बांग्लादेश के हार के बाद रोहित शर्मा ने भी दूसरे टी20 मैच में भारतीय प्लेइंग इलेवन में बदलाव होने की बात कही थी। फिलहाल अब देखना ये होगा कि क्या भारतीय फैंस की इच्छा पूरी होती है और संजू को आप प्लेइंग इलेवन में मौका मिलता हैं या नहीं।