Sports

नई दिल्ली : इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में भारत और बांगलादेश के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के पहले दिन दर्शकों को भारतीय स्टार रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की शानदार फील्डिंग देखने को मिली। बांगलादेश की टीम जब 8 विकेट गंवा चुकी थी। उस समय तैजुल इस्लाम ने जडेजा के हाथ में बॉल जाती देखने के बावजूद दो रन चुराने की कोशिश की थी। जडेजा ने इतनी स्टिक थ्रो मारी कि विकेटकीपर साहा को उसे विकेट पर लगाने में कोई मुश्किल नहीं आई। तैजुल मात्र 1 रन बना पाए। देखें वीडियो-

रविंद्र जडेजा फील्डिंग वीडियो

हालांकि मैच के दौरान रविंद्र जडेजा गेंदबाजी में कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा सके। जडेजा सिर्फ 3 ही ओवर फेंक पाए जिसमें उन्हें कोई विकेट नहीं मिला। हालांकि जडेजा ने अपनी फील्डिंग के साथ दर्शकों को खूब मनोरंजन किया। 

IND v BAN : Ravindra Jadeja again hit rocket throw, watch video

बता दें कि भारतीय टीम की बांगलादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के दौरान स्थिति मजबूत हो गई है। बल्लेबाजी के लिए अच्छी पिच पर बांगलादेश की टीम महज 150 रन पर ही आऊट हो गई। जवाब में भारतीय टीम की शुरुआत भले ही खराब रही। सलामी बल्लेबाज रोहित महज 6 रन पर आऊट हो गए। लेकिन इसके बाद मयंक अग्रवाल और चेतेश्वर पुजारा ने सधी हुई पारियों खेलकर टीम इंडिया को मजबूत स्थिति में ला खड़ा किया।