Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईसीसी वर्ल्ड कप में भारत बनाम पाकिस्तान मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान में रविवार को खेला जाएगा। लोगों में इस मैच को लेकर बेहद उत्साह है और इस बात का अंदाजा टिकटों की कीमतों से लगाया जा सकता है। भारत-पाक मैच के एक टिकट की कीमत 60 हजार रुपए तक पहुंच गई है। 

20 हजार लोगों की क्षमता वाले ओल्ड ट्रेफर्ड स्टेडियम में होने वाले भारत-पाक मैच के टिकट विंडो खुलने के कुछ ही घंटों में बिक गए। हालांकि इनमें से कई लोग अपनी टिकटों को बेच रहे हैं और उनसे भारी मुनाफा कमा रहे हैं। वियागोगो नामक वेबसाइट जो लोगों से टिकट लेकर उसे रीसेल कर रही है, के मुताबिक उसके पास ब्रांज, गोल्ड, प्लेटिनम और सिल्वर कटेगरी के 480 टिकट दोबारा बिक्री के लिए आए हैं। 

कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक ब्रांज और सिल्वर कटेगरी के टिकटों की बिक्री भी हो चुकी है और इसके लिए लोगों ने 17 हजार से 27 हजार रुपए तक की रकम खर्च (एक टिकट के लिए) की है। वहीं गोल्ड और प्लेटिनम कैटेगरी के एक टिकट की कीमत 47 हजार रुपए से लेकर 62 हजार रुपए तक रखी गई है। वेबसाइट के मुताबिक उसके पास गोल्ड कटेगरी के 58 और प्लेटिनम कटेगरी के 51 टिकट उपलब्ध हैं।