Sports

नई दिल्लीः भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ निदाहस ट्राॅफी के चौथे मैच में 6 विकटों से जीत हासिल कर प्वाइंट टेबल में सबसे ऊपर आ गई हैं। इस मुकाबले में मैन आॅफ द मैच शर्दुल ठाकुर रहे। लेकिन बल्लेबाजी की बात करें तो भारत की ओर से इस मैच में सबसे ज्यादा रन मनीष पांडे ने बनाए हैं। वे भारत को एक फिनिशर के रुप में मिल गए हैं। उनका मानना है कि मैं अंत तक टीम के लिए टिका रहूंगा और मैच जीता कर वापिस आऊंगा। सुरेश रैना ने इस मैच में 27 रन ही बनाए। भारतीय टीम को अभी तक टी-20 क्रिकेट में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने वाला खिलाड़ी नहीं मिल पाया। इस मामले में मनीष पांडे का प्रदर्शन सबसे अच्छा साबित हो रहा है।

पांडे हैं टीम के फिनिशर
श्रीलंका के खिलाफ हुए इस चौथे मैच में पांडे ने नाबाद रह कर 31 गेंदों पर 42 रनों की पारी खेली, जिस दौरान उन्होंने 3 चौके और 1 छक्का भी जड़ा। इसी टूर्नामेंट के दूसरे मैच में बांग्लादेश के खिलाफ भी उन्होंने नाबाद रह कर 27 रन बनाए थे। भारत की ओर से ये खिलाड़ी फिनिशर की भूमिका में फिट साबित हो रहा है। मध्य क्रम में उनकी पारी भारत के लिए काफी फायदेमंद रही है। इससे पहले हाल ही में दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर पांडे टी-20 सीरीज के दौरान वे 79* और 29* रन बनाकर अंत तक आउट नहीं हुए थे।
PunjabKesari
रैना, केएल राहुल, जाधव को रहना होगा सावधान
भारतीय टी-20 टीम को चौथे नंबर का खिलाड़ी अभी तक नहीं मिला है। इस नंबर पर बल्लेबाजी के लिए सुरेश रैना, केएल राहुल, केदार जाधव और मनीष पांडे हैं। देखा जाए तो इन चार खिलाड़ियों में से सबसे अच्छा प्रदर्शन मनीष पांडे का रहा है। 

आखिरी पांच पारियों में बनाए इतने रन-

सुरेश रैना- 30, 43, 1, 28, 27 

केएल राहुल- 24, 61, 89, 4, 18 

केदार जाधव- 67, 5, 12, 18, 1 

मनीष पांडे- 79*, 13, 37, 27*, 42*

.
.
.
.
.