Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया की टी20 लीग बिग बैश में सिडनी थंडर्स और मेलबर्न रेनगेड्स के बीच में मुकाबला खेला गया। मेलबर्न टीम के कप्तान एरोन फिंच ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी के लिए आई सिडनी की टीम को सलामी बल्लेबाजों उस्मान ख्वाजा और एलेक्स हेल्स ने अच्छी शुरूआत दी। इन दोनों के आउट होने के बाद चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए ओलिवर डेविएस ने भी आते शॉट्स लगाने शुरू कर दिए। उन्होंने 5 गेंदों पर 5 छ्क्के लगाए लेकिन वह युवराज के 6 छ्क्कों की बराबरी नहीं कर पाए।

दरअसल 11वां ओवर फेंकने आए मोहम्मद नबी की तीसरी गेंद पर ओलिवर ने छक्का जड़ दिया। इसके बाद उन्होंने चौथी, पांचवी और छठी गेंद पर भी छक्का जड़ दिया। इसके बाद तेज गेंदबाज जेम्स सदरलैंड गेंदबाजी करने आए और दूसरे बल्लेबाज ने एक रन लेकर फिर ओलिवर को स्ट्राईक दे दी। ओलिवर ने सदरलैंड की दूसरी गेंद पर भी छक्का जड़ दिया और लगातार 5 गेंदों पर 5 छक्के जड़ने वाले बल्लेबाज बन गए। लेकिन ही अगली गेंद पर सदरलैंड ने ओलिवर को बोल्ड कर उनकी पारी को खत्म कर दिया।

ओलिवर ने मेलबर्न रेनगेड्स के खिलाफ 23 गेंदों पर शानदार 48 रन की पारी खेली। अपनी इस पारी में उन्होंने 5 बड़े छ्क्के और एक चौका लगाया। उनकी इस आतिशी पारी के कारण सिडनी थंडर्स की टीम मेलबर्न के खिलाफ बड़ा स्कोर बना पाने में कामयाब हो पाई।