Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी को विंडीज आैर आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज से बाहर कर दिया गया। इसी के साथ अटकलें लगने लगीं कि अब धोनी का क्रिकेट करियर अंतिम पड़ाव पर आ चुका है आैर वह जल्द ही क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं। हालांकि भारत-विंडीज के बीच खेले गए चौथे मुकाबले में एेसा देखकर बिल्कुल नहीं लगता है। 
PunjabKesari
मैच के दौरान उन्होंने गोली की रफ्तार से स्टंप कर सबको चौंका दिया। गेंदबाज को भी यकीन नहीं हुआ कि उसे विकेट मिल गया है। दरअसल भारत के 375 रनों के लक्ष्य के जवाब में मैदान पर उतरे । विंडिज के बल्लेबाज पूरे मैच में कहीं भी बराबरी की टक्कर पर नजर नहीं आए। 28वें ओवर में तो धोनी ने गोली की रफ्तार (0.08 सेकेंड) से स्टंप करके गेंदबाज को भी हैरान कर दिया ।
PunjabKesari
इस ओवर में रविंद्र जडेजा गेंदबाजी कर रहे थे और 18 गेंदों में 19 रन बनाकर कीमो पॉल जडेजा की गेंदबाजी का सामना करने के लिए तैयार थे। जडेजा ने ओवर की पांचवी गेंद फेंकी और पॉल ने एक पैर बाहर निकालकर शॉट खेलना चाहा, मगर गेंद सीधी धोनी के दस्ताने में पहुंची और उन्होंने रिकॉर्ड 0.08 सेकेंड में स्टंप कर आउट कर दिया।
PunjabKesari
दूसरी छोर खड़े जडेजा ने चौंकते हुए पूछा, आउट है?  इसपर धोनी ने मुस्कुराते हुए कहा, बिल्कुल आउट है। रिव्यू का परिणाम भी टीम इंडिया के पक्ष में गया। बाद में विंडीज की पूरी टीम 153 रनों के भीतर ऑलआउट हो गई और भारत ने रिकॉर्ड 224 रनों से चौथे वनडे मैच जीत लिया।

 

.
.
.
.
.